पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध:जैन नगरी में खंभों में करंट आने से सात पशुओं की मौत, लोगों के रोष जताने पर पहुंचे बिजली कर्मचारी

अबोहर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पिछले दिनों लगातार दो दिन हुई बारिश से कई मोहल्लों में लबालब पानी भरा हुआ है। गलियों में खड़े बरसात के पानी के चलते बिजली के खंभों में करंट आने से आवारा पशुओं की मौत हो रही है। मोहल्ला वासियों द्वारा करंट लगने से लावारिस पशुओं के मौत होने पर विभाग के खिलाफ रोष प्रकट किया है। जानकारी के अनुसार पिछले दिनो हुई बरसात के कारण जैन नगरी पानी में डूबी हुई, जिस कारण लोगों का घर से बाहर निकलना बंद हो गया।

पानी खड़ा होने के कारण यहां बिजली के खंभों में करंट आ गया। लेकिन न तो बिजली विभाग द्वारा कोई सुनवाई की गई और न ही सीवरेज बोर्ड ने इस मोहल्ले की सार ली। जिससे दो दिनों में करंट लगने से लगभग 7 पशुओं की मौत हो गई। मोहल्ला वासियों के रोष जताने के बाद बिजली विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे।

बिजली की तार में अर्थ आने के कारण खंभे में करंट आया था, जिसे हटा दिया गया है। इधर मोहल्ला वासियों ने सीवरेज बोर्ड से मांग की है मोहल्ले से सीवरेज का पानी जल्द निकलवाया जाए ताकि लोगों को राहत मिल सके।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें