पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

घायल:विभिन्न झगड़ों में दो महिलाओं सहित सात लोग हुए घायल

अबोहर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उपमंडल के गांवों व शहर में हुए विभिन्न झगड़ों में दो महिलाओं सहित 7 लोग घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उपचाराधीन धर्मनगरी निवासी जयदेव ने आरोप लगाया कि शुक्रवार को पुरानी रंजिश के चलते उसके पडोस में रहने वाले कुछ लोगों ने उस पर हमला कर घायल कर दिया।

जब बीच बचाव में उसकी पत्नी सुमन आई तो हमलावरों ने उससे भी मारपीट की। इसी मामले में घायल दूसरे पक्ष के रवि कुमार पुत्र धर्मपाल वासी रावला मंडी राजस्थान ने आरोप लगाया कि वह धर्मनगरी निवासी अपने मामा सुनील कुमार के घर आया हुआ था तो उक्त व्यक्ति ने पुरानी रंजिश के चलते उस पर हमला कर घायल कर दिया।

एक अन्य मामले में धर्मपुरा के रहने वाले बलराम पुत्र राम नारायण ने आरोप लगाया कि गत दिवस वह अपने खेत मे काम कर रहा था तो पुरानी रंजिश के चलते उसके भतीजे प्रवीण ने उस पर हमला कर उसे घायल कर दिया। इसी मामले में घायल प्रवीण कुमार पुत्र ओम प्रकाश ने आरोप लगाया कि वह खेत में काम कर रहा था तो रंजिश के चलते उसके ताया बलराम ने हमला कर उसे घायल कर दिया। एक अन्य मामले में गांव

काला टिब्बा निवासी विजय पाल पुत्र मनसाराम ने आरोप लगाया कि वीरवार शाम उसके छोटे भाई ने प्लाट मे पड़ी मिट्टी को लेकर विवाद करते उसके सिर पर ईंट मार घायलकर दिया जब बीच-बचाव में उसकी पत्नी वीरपाल आई तो हमलावर ने उसे भी घायल कर दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें