पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लापरवाही:शहीद भगत सिंह नगर गली 5 में सीवरेज ओवरफ्लो, 100 फुट तक फैला कीचड़

अबोहर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 4.80 लाख रुपए की लागत से डाली जाएगी 600 फुट सीवरेज पाइपलाइन, फिर बनेगी सड़क

एक तरफ जहां शहर के हर वार्ड में विकास कार्य करवाए जा रहे हैं वहीं दूसरी तरफ शहीद भगत सिंह नगर के गली नंबर 5 में सीवरेज बदहाल होने के कारण सड़क का निर्माण कार्य अधर में लटका हुआ है। इससे मोहल्ला निवासी और वाहन चालक परेशान हैं।

सीवरेज पाइपलाइन बंद होने के कारण मोहल्ले का पानी सड़क पर ओवरफ्लो रहता है। लोगों ने मिट्‌टी डलवाकर गुजरने के लिए काम चलाया हुआ था लेकिन सीवरेज के पानी के कारण करीब 100 फुट तक कीचड़ फैला हुआ है। है। मोहल्ला वासियों ने बताया कि पुरानी सड़क होने के कारण यहां नई सड़क बननी है लेकिन सीवरेज दुरुस्त न होने के कारण पहले सीवरेज पाइपलाइन बिछाई जानी है। इसके बाद सड़क बनेगी। मोहल्ला वासियों ने कहा कि सड़क पर आगे गैस गोदाम है। इसके अलावा यहां दो आरे भी हैं जहां लकड़ी से भरे वाहन गुजरते हैं। यहां दो गुरुद्वारा साहिब भी हैं जहां संगत टेकने जाती है लेकिन कीचड़ से परेशानी होती है।

एक-दो दिन में पाइपलाइन डालने का काम होगा शुरू
कांग्रेसी वर्कर निर्मलजीत सिंह रिच्ची ने बताया कि यहां पर सड़क बनेगी उससे पहले सीवरेज पाइपलाइन डाली जाएगी। इसके लिए मंजूरी मिल गई है। इस रोड पर 4 लाख 80 हजार रुपए की लागत से 600 फुट सीवर पाइपलाइन डाली जानी है। इसका काम आने वाले एक-दो दिन में शुरू हो जाएगा।

मामला सीवरेज बोर्ड के ध्यान में नहीं, करवाएंगे समाधान : एक्सईएन
जब इस संबंधी सीवरेज बोर्ड के एक्सईएन जुगल किशोर से बात की गई तो उन्होंने कहा कि शहीद भगत सिंह नगर गली नंबर 5 की समस्या को लेकर उनके ध्यान में जानकारी नहीं है। सोमवार को कर्मचारियों के साथ देखकर इस समस्या का समाधान करवा दिया जाएगा ताकि परेशानी न हो।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें