पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बधाई:बास्केटबॉल टूर्नामेंट में रनर-अप अबोहर की टीम को एसएसपी व एएसपी ने दी बधाई

अबोहरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मानसा के भैणा बाघा में बीते दिनों आयोजित बास्केटबॉल टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करने वाली अबोहर की टीम को एसएसपी फाजिल्का हरजीत सिंह व एएसपी शुभम अग्रवाल द्वारा विशेष तौर पर बधाई दी गई। आभा स्पोर्ट्स क्लब की ओर से पंजाब पुलिस के कोच नवदीप शर्मा के नेतृत्व में भाग लेने वाली अबोहर की टीम ने रनर-अप का खिताब हासिल किया था और टीम को 18 हजार रुपए का चेक पुरस्कार के रूप में मिला।

टीम के खिलाड़ी गुरबाज संधू को बेस्ट प्लेयर का पुरस्कार मिला। टीम को सम्मानित करते हुए एसएसपी हरजीत सिंह ने कहा कि अच्छी सेहत व अनुशासन के लिए युवाओं को खेलों में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेना चाहिए। यदि युवा शक्ति नशों से दूर रहकर खेलों में बढ़चढ़ हिस्सा ले तो पंजाब को खुशहाल किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि पंजाब के युवाओं में आज भी वो उत्साह व हौंसला है कि वो किसी भी खेल में अपना दमदार प्रदर्शन कर सकते हैं। एएसपी शुभम अग्रवाल ने युवाओं को नशे त्यागकर खेलों में हिस्सा लेने का आह्वान किया।

बास्केटबॉल कोच नवदीप शर्मा ने बताया कि टूर्नामेंट में पंजाब, दिल्ली, हरियाणा व यूपी की 48 टीमों ने हिस्सा लिया था, जिसमें अबोहर की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए रनर-अप का पुरस्कार प्राप्त किया। आभा स्पोर्ट्स क्लब की इस सफलता पर चेयरमैन लखविंदर सिंह सिद्धू, प्रधान रोहताश गुप्ता, डा. राहुल सोमानी, दविंद्र सिंह तूर, संजय चानना, अशोक बठला, फिरोज खान व अन्य लोगों ने भी बधाई दी व खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य की कामना की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें