पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जंडवाला भीमेशाह की एसएमओ पर फूटा गुस्सा:एसएमओ पर गलत टिप्पणी के विरोध में स्टाफ ने किया प्रदर्शन

अबोहर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सरकारी अस्पताल के एसएमओ डाॅ. गगनदीप सिंह के खिलाफ जंडवाला भीमेशाह के सरकारी अस्पताल की एसएमओ डाॅ. बबीता द्वारा सोशल मीडिया पर कोरोना वैक्सीन के काम को लेकर गलत टिप्पणियां करने और बेबुनियादी गलत आरोप लगाने के रोष स्वरूप मंगलवार को अस्पताल के स्टाफ ने एक घंटा सांकेतिक हड़ताल करते हुए डाॅ. बबीता के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया।

प्रदर्शन में सभी डाॅक्टरों, फार्मासिस्ट, पैरामेडिकल स्टाफ व दर्जा चार कर्मचारियों ने भाग लिया। इस मौके पर प्रधान नरैण राम व सचिव शमशेर सिंह ने कहा कि एसएमओ डाॅ. गगनदीप सिंह कोरोना महामारी के दौरान पूरे स्टाफ को सहयोग करते हुए लोगों को कोरोना से बचाने के लिए जुटे हुए हैं, उनके ऊपर इस प्रकार के आरोप लगाना बेहद निंदनीय कार्य है जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

इस मौके पर सभी डॉक्टरों व कर्मियों ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर डाॅ. बबीता ने माफी नहीं मांगी और स्वास्थ्य विभाग के उच्चाधिकारियों ने उसके खिलाफ बनती कार्रवाई न की तो वे अपने संघर्ष को तेज करते हुए कामकाज बंद किया जाएगा। जिसका जिम्मेवार स्वास्थ्य विभाग और डाॅ. बबीता होगी। इस मौके पर डाॅ. साहब राम, डाॅ. कंवलजीत, टहल सिंह, सचिव शमशेर सिंह, नरैणराम, भारत सेठी, लक्ष्मी रानी, गुरजिंदर सिंह, राजेश कमार, प्रवीण रानी, जगदेव, भूपेंदर सिंह मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें