पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विकास कार्य:गांव और मंडी कल्लरखेड़ा में 50 लाख रुपए की लागत से विकास कार्य शुरू करवाए

अबोहर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 49.40 लाख की लागत से 11 सड़कों का होगा निर्माण : संदीप जाखड़

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुनील कुमार जाखड़ के दिशा-निर्देशों पर विकास कार्यों को गति देते हुए बुधवार को जिला कांग्रेस प्रभारी संदीप जाखड़ द्वारा गांव कल्लरखेड़ा तथा मंडी कल्लरखेड़ा में करीब 50 लाख रुपए की लागत से किए जाने वाले विकास कार्यों को शुरू करवाया।

इस बारे में जानकारी देते हुए जाखड़ ने बताया कि गांव वासियों को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने हेतु गांव व मंडी कल्लरखेड़ा में 27 लाख की लागत से 6 सड़कों और 22.40 लाख की लागत से 5 सड़कों का निर्माण कार्य शुरू करवा दिया गया है।

उन्होंने सभी गांव वासियों से भी अपील की है कि वे भी चल रहे विकास कार्यों में अपना योगदान देते हुए मात्र इतना जरूर जांचते रहे कि सामग्री व कार्य ठीक से हो रहा है। विकास कार्यों में किसी भी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नही की जाएगी।

उन्होंने कहा कि पिछले 10 साल में अकाली-भाजपा सरकार ने सिर्फ अपने चहेतों को फायदा पहुंचाया, लेकिन कांग्रेस सरकार में किसी प्रकार का भेदभाव नहीं किया जा रहा और गांवों को पहल के आधार पर ग्रांटें दिलवाकर विकास करवाया जा रहा है। इस मौके पर गांव कल्लरखेड़ा के सरपंच राज कुमार, ब्लॉक समिति मेंबर डॉ. जगदीश कुमार, हरचंद झटवाल, मंडी कल्लरखेड़ा के सरपंच जोगिंदर, अनिल सेवटा, मेंबर मोहन, रणजीत

खबरें और भी हैं...