पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रेम नगर:गली में खेल रहे बच्चे को आवारा कुत्तों ने नोंचा, 26 टांके लगे

अबोहर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रेम नगर में घर के बाहर गली में खेल रहे 9 वर्षीय बच्चे को आवारा कुत्तों ने नोच खाया। घायल बच्चे को परिजनों द्वारा निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां डॉक्टरों द्वारा बच्चे के 26 टांके लगाए गए है। जानकारी के अनुसार मंगलवार को सिविल अस्पताल में एंटी रेबीज का टीका लगवाने के लिए आई 9 वर्षीय वीर पुत्र बंटी की माता पूजा ने बताया कि प्रेम नगर में पिछले काफी समय से आवारा कुत्तों का आतंक बढ़ रहा है।

सोमवार शाम उसका बेटा वीर घर के बाहर गली में खेल रहा था कि एक आवारा कुत्ते ने उसके मुंह को बुरी तरह से नोच खाया। बच्चे की चीखें सुनकर आसपास के लोग एकत्रित हुए और ईंटों व लाठियों के जरिये बच्चे को कुत्ते के चंगुल से बचाया। कुत्ते के नोचने से बच्चे के मुंह पर गहरे घाव आ चुके है। परिजनों द्वारा उसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां डॉक्टरों ने बच्चे 26 टांके लगाए हैं। अभी बच्चा खतरे से बाहर है और उसके रेबीज टीके लगवाए जा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें