पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रशासन कर रहा सत्तापक्ष के दबाव में काम:थाना सिटी वन के समक्ष इंसाफ के लिए धरना जारी

अबोहर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अबोहर पुलिस प्रशासन पूरी तरह से सत्तापक्ष के दबाव में काम कर रहा है। ऐसे में लोगों को इंसाफ मिलना मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकिन है ये शब्द विधायक अरुण नारंग ने कहे। थाना सिटी वन के बाहर सुरजीत सिंह की बहन, भाई व अन्य रिश्तेदारों ने धरना लगा रखा है, जो 10वेें दिन से जारी है। लेकिन अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई।

इतनी सर्दी में भी धरने पर बैठने के बाद भी यदि परिवार को इंसाफ नहीं मिलता तो यह पंजाब सरकार व पंजाब पुलिस के लिए बड़े शर्म की बात है। विधायक ने कहा कि परिवार का आरोप है कि पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के बाद छोड़ दिया। कहीं न कहीं इस मामले में राजनीति की जा रही है।

इस मामले को देखने के बाद ऐसा लगता है जैसे पुलिस कांग्रेस कार्यकर्ता के रूप में काम कर रही है। सत्तापक्ष के दबाव में पुलिस अपना फर्ज भुला चुकी है। थोड़ा बहुत दबाव पड़ने पर मात्र एक पुलिस अधिकारी का तबादला करने के बाद धरना ज्यों की त्यों जारी है।

उन्होंने कहा कि पंजाब पुलिस अपना फर्ज भुलाकर सत्तापक्ष की गोदी में बैठी हुई। कृष्णा नगरी में गोली मारकर लूटपाट करने सहित कई अन्य वारदातें हुई, जिसमें पुलिस ने आज तक कोई कार्रवाई नहीं की। यदि आम लोगों को इंसाफ के लिए धरने पर बैठना पड़े तो इससे बुरी बात पंजाब व अबोहर के लिए क्या होगी। उन्होंने पुलिस से आरोपियों को गिरफ्तार कर परिवार को इंसाफ दिलाने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें