पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:22 मजदूरों से भरा टेंपो पलटा, 11 लोग घायल

अबोहर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ओवरलोडिंग के कारण बार-बार हो रहे ऐसे हादसे

किल्लियांवाली रोड पर शनिवार सुबह किन्नू तोड़ने के लिए जा रहे मजदूरों से भरा टेंपो अचानक सड़क पर आवारा पशु आने से अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसमें सवार 22 मजदूरों में से 16 घायल हो गए। जिनमें से तीन की हालत नाजुक होने से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया।

जबकि बाकी 13 घायल मजदूरों का सरकारी अस्पताल में ही एक्स-रे व इलाज करने के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई है। हालांकि इस हादसे में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है। वहीं 11 दिसंबर को किन्नू तुड़ाई करने के लिए जा रहे 26 मजदूरों की पिकअप के सामने अचानक बाइक आने से वह पलट गई, जिसमें 3 महिलाओं सहित 4 की मौत हो गई थी। जबकि अन्य घायल 18 लोगों में से 8 लोगों की हालत खराब होने पर उन्हें रेफर कर दिया गया था। ईदगाह बस्ती से करीब 22 मजदूर शनिवार को गांव किल्लियांवाली में किन्नू की तुड़ाई करने के लिए टेंपो पर जा रहे थे। जब वह किल्लियांवाली बाइपास पर पहुंचे तो अचानक सड़क पर पशु आने से टेंपो पलट गया। हादसे की सूचना मिलने पर दो एंबुलेंस के जरिए घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

हादसे में 11 मजदूरों को गंभीर चोटें आई हैं। जिनमें से 4 महिलाओं काे प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया है। जबकि बाकी घायल मरीजों का फ्री इलाज व एक्स-रे करवाने के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई है। रेफर किए गए मरीजों में जसवीर कौर पत्नी मंगल सिंह, सुमन पुत्री बलविंदर, किरणा पत्नी जग्गा सिंह, सोमना पत्नी मनजीत शामिल है। टेंपो पलटने से हादसे में सभी मजदूरों को चोटें लगी है। लेकिन इनमें से 11 मजदूरों के ही गंभीर चोटें थी। जिनमें से 4 महिलाओं को रैफर कर दिया। जबकि घायल रमनदीप कौर, मनप्रीत कौर, रमन, प्रीती, बलविंदर पत्नी तेजा सिंह, राजू पुत्र पूरन और फैज कोठी निवासी वीरू पुत्र रमेश का सरकारी अस्पताल में इलाज हुआ और उनका एक्स-रे व उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें