पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खेत में लाश:8 अक्टूबर से लापता बुजुर्ग का शव खेत से मिला, जांच में जुटी पुलिस

अबोहर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पिछले करीब 1 सप्ताह से लापता गांव बुर्जमुहार निवासी 80 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति का बुधवार को अजीत नगर के खेतों में संदिग्ध हालातों में शव मिला है। जिसकी सूचना मिलने के बाद समाजसेवी संस्था नर सेवा नारायण सेवा समिति के सेवादारों ने थाना सिटी वन पुलिस के सहयोग से शव को सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

80 वर्षीय मृतक जीत सिंह पुत्र नाजर सिंह के भतीजे जगमीत ने बताया कि जीत सिंह 8 अक्टूबर को घर से अपने खेतों में चक्कर मारने के लिए गया था और वापिस नहीं लौटा। जिस पर उन्होंने इसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई और अपने स्तर पर उसकी तालाश शुरू कर दी कि बुधवार सुबह जीत सिंह का शव अजीत नगर के एक खेत में संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा हुआ मिला।

यहां के किसान ने पुलिस व समाजसेवी संस्था नर सेवा नारायण सेवा समिति को सूचना दी। जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर समिति सदस्यों बिट्टू नरूला, चरणजीत, सोनू के सहयोग से शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने जीत सिंह के पोते जगनंदन व भतीजे जगमीत के बयानों के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें