पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नगर निगम का प्रबंध फेल:अबोहर तहसील परिसर में भरा पानी, निकासी के लिए काेई प्रबंध नहीं

अबोहर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एक तरफ जहां नगर निगम और सीवरेज बोर्ड के अधिकारियों द्वारा बारिश के मौसम को लेकर पुख्ता प्रबंध किए जाने के दावे किए जा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ बुधवार अल-सुबह हुई मामूली बारिश से ही तहसील परिसर में बरसाती पानी भर गया है। जिसके चलते तहसील व कोर्ट परिसर में आने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। बता दें की तहसील परिसर में बरसाती पानी पहली बार नहीं भरा है।

इससे पहले भी जब बारिश होती है तो शहर के निचले क्षेत्रों में बारिश का पानी एकत्र हो जाता है। इसलिए विभागीय अधिकारियों द्वारा इस बार मेन लाइन की सफाई करवाई गई और तहसील परिसर निचले क्षेत्र में होने के कारण आसपास का सारा पानी यहां भर जाता है। उधर देर शाम तक तहसील परिसर में भरे पानी को निकालने के लिए कोई सीवरेज बोर्ड का कर्मचारी नहीं पहुंचा। जब इस संबंध में एक्सईएन जुगल किशोर से संपर्क करना चाहा तो उनसे संपर्क नहीं हो सका।

तकनीकी फॉल्ट के कारण 5 घंटे लगा कट
अबोहर में पिछले कुछ दिनों से बिजलीघर में चल रहे फॉल्ट के कारण शहरवासी बहुत परेशान हैं। तकनीकी फॉल्ट के कारण बुधवार को दोपहर करीब 12 बजे सर्कुलर रोड़ सहित कुछ इलाकों की लाइट बंद कर दी गई थी। जिसके बाद फॉल्ट निकालने के लिए श्री मुक्तसर साहिब से टीम बुलाई गई। गर्मी के बीच शहर वासियों को 5 घंटे बेहाल होना पड़ा। उसके बाद 5 बजे लाइट चलाई गई। जिसके बाद शहरवासियों ने राहत की सांस ली।

खबरें और भी हैं...