पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना:महिला की मौत, 12 दिन पहले पति का भी हो गया था निधन

अबोहर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अबोहर में कोरोनावायरस से गईं 12 जानें

30 अगस्त को कोरोनावायरस का शिकार हुए फ्रेंडस कॉलोनी निवासी अशोक भाटिया की पत्नी की भी वीरवार देर शाम मौत हो गई। उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। उनकी मौत के साथ ही अबोहर में कोरोना वायरस से मरने वालों का आंकड़ा 12 हो गया है। जानकारी के अनुसार वीरवार देर रात्रि फ्रेंडस काॅलोनी निवासी करीब 62 वर्षीय एकता रानी की मृत्यु हो गई, वो पिछले 4 सालों से अन्य बीमारियों से भी ग्रस्त थीं।

इधर देर रात्रि परिजनों ने इसकी सूचना स्वास्थ्य विभाग को दी, जिस पर एसएमओ डाॅ. गगनदीप सिंह के नेतृत्व में स्वास्थ्य टीम रात करीब 1 बजे मृतका के घर पहुंची और शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। शुक्रवार सुबह समाज सेवी संस्था नर सेवा नारायण सेवा समिति के सहयोग से मृतक महिला का परिजनों की मौजूदगी में अंतिम संस्कार कर दिया। बता दें कि मृतका एकता रानी के पति 62 वर्षीय अशोक भाटिया की 29 अगस्त को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, लेकिन स्वास्थ्य कर्मचारियों द्वारा उन्हें आईसोलेशन सेंटर नहीं शिफ्ट किया गया। जिसके बाद अचानक रात को तबीयत बिगड़ने पर परिजनों द्वारा स्वास्थ्य कर्मियों व एम्बुलेंस चालकों को कई बार फोन किए गए, लेकिन किसी कर्मचारी द्वारा उनका फोन नहीं उठाया गया।

इसके बाद परिजनों द्वारा अशोक को घर पर ही ऑक्सीजन लगाकर रखा गया। लेकिन जब सुबह होने पर परिजन उन्हें अस्पताल लेकर आए तो उनकी तबीयत ज्यादा खराब होने के कारण उनकी मौत हो गई। वहीं उनके बेटे की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के कारण वह पहले से ही जलालाबाद में आइसोलेट थे।

अशोक भाटिया की मौत के बाद जब उनके परिजनों का कोरोना टेस्ट किया गया, तो उनकी पत्नी एकता भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई। जिसके कारण परिजनों द्वारा स्वास्थ्य विभाग की देखरेख पर यकीन न करते हुए उन्हें घर पर ही होम क्वारेंटाइन करवाया। जहां बीती रात उनकी मौत हो गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser