पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध:यूथ अकाली दल ने किसानों के समर्थन में प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री का पुतला जलाया

अबोहर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

केंद्र सरकार द्वारा पास किए गए कृषि कानूनों को रद्द करवाने के लिए जहां देशभर से किसानों द्वारा दिल्ली में आंदोलन किया जा रहा है तो वहीं यूथ अकाली दल के जिला प्रधान हरबिंदर सिंह हैरी व देहाती प्रधान हवा सिंह पूनिया के नेतृत्व में पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं द्वारा फाजिल्का में किसानों का समर्थन करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के पुतले जलाए गए।

उपस्थिति को संबोधित करते हुए हैरी ने कहा कि कैप्टन सरकार किसानों के खिलाफ कदम उठाकर अपना किसानी विरोधी होने का सबूत दे रही हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन मोदी सरकार की नीतियों का समर्थन करते दिख रहे हैं क्योंकि उनकी सरकार ने इन तीनों काले कानूनों को मंजूरी दी है। इसके अलावा किसानों के समर्थन में अपनी आवाज बुलंद करने वाले गायक श्री बराड़ पर पर्चा दर्ज करवाया गया है।

इतना ही नहीं जिन किसानों ने भाजपा के एक मंत्री के घर पर गोबर फेंका था, उन किसानों पर कैप्टन सरकार ने पर्चे दर्ज करवाए हैं। इन पर्चों को रद्द किया जाये। इससे साबित होता है कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह मोदी सरकार की नीतियों को पंजाब में लागू करना चाहते हैं, जबकि लाखों की संख्या में किसान भयंकर सर्दी में पिछले करीब एक माह से दिल्ली की सड़कों पर आंदोलन कर रहे हैं, उन्हें इन किसानों के संघर्ष की परवाह नहीं है। इस मौके पर जिला कोर कमेटी मैंबर लखविंदर सिंह, यूथ अकाली दल आगू नरेंद्रपाल सवना, हरजीत दलमीरखेड़ा, हरभजन तूतवाला, दलबीर भुल्लर सहित अन्य यूथ नेता मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिस्थितियां अति अनुकूल है। कार्य आसानी से संपन्न होंगे। आपका अधिकतर ध्यान स्वयं के ऊपर केंद्रित रहेगा। अपने भावी लक्ष्यों के प्रति मेहनत तथा सुनियोजित ढंग से कार्य करने से काफी हद तक सफलत...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser