दोनों पक्षों मे तकरार:आम इजलास में लोगों की पंचायत और पंचायत सचिव के साथ हुई तकरार, प्लाॅट देने के लिए गांव जलालगढ़ में करवाया कार्यक्रम

अमरगढ़10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जरूरतमंद लोगों को प्लाट देने के लिए गांव जलालगढ़ में पंचायत की तरफ से आम इजलास बुलाया गया। जिसमें गांव वासियों द्वारा पंचायत और सचिव पर पक्षपात करने के आरोप लगाए जाने के कारण दोनों पक्षों मे तकरार हो गई। जिसके चलते इजलास के कार्यक्रम को खारिज करना पड़ा।

जमीन प्राप्ति संघर्ष कमेटी के जोनल प्रधान गुरजंट सिंह जलालगढ़ ने बताया कि गांव के जरूरतमंद 28 परिवारों को पंजाब सरकार की इस स्कीम से नजरअंदाज किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि सचिव की तरफ से केवल खानापूर्ति करने के लिए इस कार्यक्रम को केवल 20 मिनट में निपटा कर खत्म कर दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि पंचायत सचिव ने उनके साथ गाली गलौच भी किया है। उधर दूसरी तरफ पंचायत सचिव पवित्र सिंह ने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा जारी किए गए निर्देशों के मुताबिक गांव के जरूरतमंद लोगों को प्लॉट देने के लिए रखे गए आम इजलास के कार्यक्रम में गांव के कुछ लोगों द्वारा सरकारी काम में विघ्न डाला गया। जिसके चलते इस कार्रवाई को रद्द करना पड़ा। उन्होंने बताया कि गांव के लोग नामों की लिस्ट लेकर इस कार्यक्रम में पहुंचकर उन लोगों को इस स्कीम में डालने की जिद करने लगे। जबकि उन लोगों के पास पहले से ही शामलात जमीन है। जिस कारण दोनों पक्षों में तकरार हो गई और उन्होंने उसके साथ हाथापाई की।

उन्होंने कहा कि वह उन पर पुलिस कार्रवाई करवाएंगे। इस मौके पर सरपंच हरमिंदर कौर, गुरजंट सिंह, गुरमेल कौर, करनैल सिंह, गुरप्रीत सिंह, कमी कर सिंह, निर्मल सिंह, सुखविंदर कौर, परमिंदर कौर, चरणजीत कौर, बलजीत कौर, जसविंदर कौर, लक्ष्मी, मनदीप कौर, गुरप्रीत सिंह आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...