पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विरोध:शिरोमणि अकाली दल ने सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

अमरगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शिरोमणि अकाली दल की ओर से तेल की बढ़ती कीमतों के विरोध और गरीब लोगों के काटे गए राशन कार्ड बहाल करवाने के लिए शहर में रोष मार्च कर बस स्टैंड के नजदीक धरना दे नारेबाजी की गई। इस मौके पर शिअद के जिला प्रधान और पूर्व विधायक इकबाल सिंह झुदा ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा डीजल पर 18.47 पैसे पेट्रोल पर 19.13 पैसे और पंजाब सरकार की तरफ से दोगुना इजाफा करते हुए पेट्रोल पर 32.56 पैसे  और डीजल पर 25.14 पैसे टैक्स लिया जा रहा है, जिस कारण डीजल 74.80 पैसे और पेट्रोल 82.73 पैसे हो गया है।

इससे तेल की कीमतें आसमान छूने लगी हैं। वहीं, बढ़ी हुई कीमतों के कारण किसान व्यापारी और गरीब वर्ग पर काफी बोझ पड़ा है। पेट्रोल-डीजल पर बढ़ाई गई कीमतें वापस ली जाएं। उन्होंने कहा कि जरूरतमंद लोगों के काटे कार्डों को पुन: बहाल किया जाए और लॉकडाउन में पंजाब में भेजे राशन में हुए घोटाले की सीबीआई जांच की जाए। इस मौके पर मेघ सिंह गुआरा, मनजिंदर, मनजिंदर बावा, लखविंदर सिंह, हरनाम सेखों, जसविंदर सिंह दद्दी, रजिंदर सिंह टीना आदि उपस्थित थे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें