पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नारेबाजी:बरनाला डिपो के 128 कच्चे कर्मी हड़ताल पर रहे पर सभी बसें चलीं

बरनाला20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पक्की नौकरी की मांग को लेकर पीआरटीसी के 128 कच्चे कर्मचारी हड़ताल पर रहे। इस मौके पर उन्होंने प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कर्मचारी नेता निर्मल सिंह, सुखपाल सिंह, रणधीर सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सत्ता में आने से पहले वायदा किया था कि सभी कच्चे कर्मचारियों को पक्का किया जाएगा लेकिन किसी भी कर्मचारी को पक्का नहीं किया गया।

उन्होंने कहा कि अगर यह सरकार उनकी मांग को नहीं मानेगी तो वह कड़ा संघर्ष शुरू करेंगे। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में इसे और तेज किया जाएगा जिसकी जिम्मेदारी सरकार और प्रबंधन की होगी। उन्होंने कहा कि 6 सितंबर से अनिश्चित समय के लिए हड़ताल शुरू कर दी है।

बरनाला में पीआरटीसी का कोई रूट नहीं हुआ प्रभावित
कर्मचारियों ने कहा कि जब तक सूबा सरकार उनकी मांग नहीं पूरी करती तब तक वह हड़ताल जारी रखेंगे। गौरतलब है कि कर्मचारियों की एक दिवसीय हड़ताल से पीआरटीसी की किसी भी बस का रूट प्रभावित नहीं हुआ लेकिन सभी कर्मचारियों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा। रूट इंस्पेक्टर दर्शन सिंह ने बताया कि उनके लगभग 128 कर्मचारी हड़ताल पर थे लेकिन दफ्तरी कर्मचारियों, बस स्टैंड कर्मचारियों और रूट के दौरान चेकिंग आदि करने वाले कर्मचारियों को साथ लेकर उन्होंने सभी 81 बसें चला ली थीं लेकिन उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ा लेकिन यात्रियों को परेशानी नहीं आने दी।

खबरें और भी हैं...