पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:1.37 लाख नशीली गोलियां व एक किलो अफीम बरामद

बरनाला19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने 3 विभिन्न केसों में 6 लोगाें काे किया नामजद

नशे के खिलाफ चलाई गई मुहिम में बरनाला पुलिस ने सफलता हासिल करते हुए 1.37 लाख नशीली गोलियां व 1 किलो अफीम बरामद की है। तीन केसों में पुलिस ने 6 लोगों को नामजद किया है और तीन गाड़ियां भी बरामद की हैं। जानकारी देते हुए जिला पुलिस मुखी संदीप गोयल ने बताया कि पुलिस की तरफ से नशे के खिलाफ शुरू की गई मुहिम को और तेज किया जाएगा। किसी भी नशा तस्कर को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने बताया कि सीआईए स्टाफ के इंचार्ज इंस्पेक्टर बलजीत सिंह ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि शीशपाल सिंह व परमजीत सिंह नशे की सप्लाई करते हैं।

पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर आरोपियाें को एक कार में जाते हुए काबू किया और उनसे 1.25 लाख नशीली गोलियां बरामद कीं। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। इसी तरह से थानेदार शरीफ खान की अगुवाई में पुलिस ने बलवीर सिंह व संतोष कुमार निवासी झारखंड को दिल्ली नंबर की एक कार में काबू किया है।

उनके पास से पुलिस ने 1 किलोग्राम अफीम बरामद की है। दोनों आरोपियों पर पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत पर्चा दर्ज किया है। इसी तरह से तीसरे केस में सीआईए स्टाफ की तरफ से केसर सिंह व जग्गा सिंह (दोनों भाई) निवासी हंडिआया को गिरफ्तार करके उनके पास से 12000 नशीली गोलियां बरामद की हैं।

पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी बाहरी इलाकों से नशीला पदार्थ लाकर बेचते हैं। तीनों मामलों में आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि आरोपियों से पूछताछ कर कर केस की कड़ी को आगे जोड़ा जाएगा। आरोपी कहां से नशीला पदार्थ लाते थे और कहां बेचते थे इसका पता करके अगली कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें