पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोविड-19:बरनाला में कोरोना के 28 नए मामले, 5 मरीज हुए ठीक

बरनाला3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिला बरनाला में सोमवार को करोना के 28 मामले सामने आए हैं। जिनमें से 18 केवल सिटी बरनाला के हैं। जिले में अब कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 332 हो गई है। जबकि 128 मरीज ठीक हो गए हैं। जानकारी देते हुए सिविल अस्पताल के एसएमओ डॉक्टर ज्योति कौशल ने बताया कि जिले में अब तक 14242 लोगों के सैंपल लिए गए हैं।

जिनमें से 13427 की रिपोर्ट निगेटिव आई है। जबकि 468 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव है। जिनमें से 332 का इलाज चल रहा है व 128 मरीज ठीक होकर अपने घर को लौट गए हैं। उन्होंने कहा कि आज आए 28 केसों में से 15 केस करोना पॉजिटिव मरीजों के कांटेक्ट में आने के चलते संक्रमित हुए हैं। शहर में सबसे अधिक मामले सामने आ रहे हैं।

आज आए मामलों में 18 मामले शहर के हैं। जबकि अब तक कुल 188 मरीज शहर से सामने आ चुके हैं। तपा से 5 मरीज आए हैं। तपा के मरीजों की कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 77 हो गई है। महल कला से 3 व धनौला से 2 मामले सामने आए हैं। उन्होंने कहा कि अगर लोग सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं करेंगे तो आने वाले दिनों में स्थिति विकराल हो सकती है।

मिठाई की दुकानों के मालिकों व कर्मचारियों की रिपोर्ट आई निगेटिव
शहर के हलवाई की दुकानों के मालिक व कर्मचारियों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। यह जानकारी हलवाई यूनियन के जिला चेयरमैन कुलदीप सूद ने दी। उन्होंने बताया कि जिला बरनाला में कोविड-19 की रोकथाम के लिए हलवाई की दुकानों के मालिकों में कर्मचारियों के करोना सैंपल लिए गए थे। शहर के मुख्य 8 दुकानों के सैंपल लिए गए थे।

हलवाई यूनियन के जिला चेयरमैन ने बताया कि सूद स्वीट व कुंदन स्वीट्स की दोनों दुकान, शुभम बीकानेर स्वीट्स, जुनेजा स्वीट्स, सिंगला स्वीट्स आदि के सैंपल लिए गए थे। जो निगेटिव आए हैं। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन की तरफ से जो हिदायत दी गई हैं उन सभी का हलवाई यूनियन की तरफ से पालन किया जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें