पर्चा दर्ज:चोरी की वारदातों में शामिल होने के आरोप में 3 गिरफ्तार

बरनाला20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

चोरी की दो वारदातों में शामिल 3 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। स्पेशल ब्रांच के इंचार्ज बलजीत सिंह ने बताया कि पिछले साल 21 नवंबर की रात को तीन अज्ञात लोगों ने पंजाब एंड सिंध बैंक की मेन ब्रांच बरनाला के एटीएम को गैस कटर से तोड़कर चोरी की कोशिश की थी। जिसके बाद पुलिस ने मैनेजर के बयान के आधार पर अज्ञात लोगों पर पर्चा दर्ज किया था। केस की जांच में सामने आया कि आरोपी कुलविंदर सिंह निवासी मोगा ने इस वारदात को अपने साथियों के साथ मिलकर अंजाम दिया था।

आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एक लोहे की रॉड, गैस कटर, अल्टो कार भी बरामद की है। बाकी आरोपियों की तलाश अभी जारी है। इसी तरह से 12 दिसंबर की रात को गांव खुड्डीकलां में सिमरनजीत और एक अन्य व्यक्ति के घर से 4 भैंसें चोरी हो गई थीं। इसकी जांच के बाद पुलिस ने 29 दिसंबर को आवास, सदाब खान निवासी जिला मुजफ्फरनगर और इरफान तीनों पर पुलिस ने पर्चा दर्ज किया था।

इनमें से आवास, सद्दाम खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस वारदात में जिस कैंटर का इस्तेमाल किया था वह कैंटर भी आरोपियों ने खन्ना शहर से चोरी किया था। जिसका पर्चा वहां पर दर्ज है। पुलिस ने चोरी किया हुआ कैंटर और भैंस से बेचकर कमाए हुए 1 लाख 10 हजार रुपए बरामद करवा लिए हैं। इरफान खान की तलाश जारी है। इन आरोपियों पर पहले भी चोरी के मुकदमे दर्ज हैं।

खबरें और भी हैं...