पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जागरूक:सहायक डिप्टी कमिश्नर व सिविल सर्जन ने कोरोना के खिलाफ किया जागरूक

बरनाला12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सहायक डिप्टी कमिश्नर आदित्य और सिविल सर्जन सुखजीवन कक्कड़ ने फेसबुक पर लाइव होकर लोगों को कोरोना महामारी से एहतियात बरतने की अपील की है। उन्होंने बताया मौजूदा समय में करोना से बचाव के लिए हमें पूरी तरह से अपने आप को सुरक्षित रखना है। जिसके लिए हमें सरकार की तरफ से दी गई दिशानिर्देश को पूरी तरह से अपने जीवन शैली पर अपनाना है।

उन्होंने बताया मौजूदा समय में त्योहारों के कारण बाजारों में हो रहे इकठ्ठ के मद्देनजर वायरस से अधिक बचाव की जरूरत है। क्योंकि कोविड-19 अपनी दूसरी कतार में खड़ा होने से रोकना है और उसे जड़ से खत्म करना है। अफवाहों को ना फैलाने के लिए कहा। अगर कोई लक्षण महसूस होता है तो अपने नजदीकी सेहत सेवा केंद्र में जाकर अपना कोविड-19 टेस्ट अवश्य करवाएं।

इससे घबराने की कोई आवश्यकता नहीं है। उन्होंने बताया अगर हमें कोई जरूरी काम है तोहि घर से बाहर निकले और हमें हमेशा अपने नाक और मुंह को ढक कर रखना चाहिए। इसके अलावा हमें समय-समय पर अपने हाथों को साबुन से अच्छी तरह से धोना चाहिए। इन सभी दिशानिर्देशों को अपनाकर ही हम करोना जैसी महामारी से निजात पा सकते हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें