खुशियों की दिवाली:भाकियू ने प्रदेश सरकार के खिलाफ की नारेबाजी, हर साल 4 नवंबर और दिवाली को मनाएंगी बेटे-बेटियों के जन्मदिन-माताएं बोलीं

बरनाला23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गगनदीप सिंह निवासी जिला लुधियाना की पत्नी कमलजीत कौर ने बेटी को जन्म दिया

दिवाली वाली रात 5 घरों में किलकारियां गूंजी। 4 घरों में बेटे व एक बेटी ने जन्म लिया। सिविल अस्पताल बरनाला के डॉक्टर ईशा गुप्ता व स्टाफ नर्स गगन ने बताया कि दिवाली वाली शाम के बाद 5 डिलीवरी हुई। उन्होंने बताया कि कमलजीत की पत्नी प्रभजोत कौर निवासी बरनाला, चिरागदीन निवासी जिला संगरूर की पत्नी सुखजीत कौर, भूपेंद्र सिंह निवासी धनौला की पत्नी अमनदीप कौर और रघुवीर सिंह निवासी जिला मानसा की पत्नी गुरप्रीत कौर ने बेटे को जन्म दिया।

वहीं गगनदीप सिंह निवासी जिला लुधियाना की पत्नी कमलजीत कौर ने बेटी को जन्म दिया। उन्होंने बताया कि आम तौर पर सिविल अस्पताल में हर रोज डिलीवरी होती है। मगर दिवाली वाली रात में बहुत कम मौके होते हैं। जब डिलीवरी होती है बच्चों को जन्म देने वाली महिलाओं ने बताया कि यह उनके लिए एक विशेष दिन है। क्योंकि उनके बच्चों का जन्म दिवाली के दिन हुआ है। इसलिए वह उनका जन्मदिन 4 नवंबर को हर साल मनाएंगे और हर साल दिवाली वाले दिन भी उनका जन्मदिन मना सकेंगे। क्योंकि देसी महीनों के अनुसार भी दिवाली एक खास दिन पर ही आती है। इसलिए उनका जन्मदिन दिवाली वाले दिन भी मनाया जा सकता है।

खबरें और भी हैं...