पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुतला दहन:विधायक के कपड़े फाड़ने और मारपीट करने के विरोध में भाजपा ने सरकार का पुतला फूंका

बरनालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कहा-कड़ी सुरक्षा के बावजूद अबोहर के विधायक के साथ मारपीट होना शर्मनाक

शनिवार को मलोट में भाजपा के हलका अबोहर के विधायक अरुण नारंग के कपड़े फाड़ कर मारपीट करने के विरोध में भाजपा नेताओं ने प्रदेश सरकार का पुतला जलाया गया। पुतला जलाकर भाजपा के नेताओं ने प्रदेश के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के इस्तीफे की मांग की। इस मौके पर संबोधित करते हुए भाजपा के जिला प्रधान यादवेंद्र शंटी, दर्शन नैनेवालिया, गुरमीत सिंह हंडियाया, रघुवीर प्रकाश गर्ग, सोहन मित्तल, दीपक मित्तल, कुलदीप सहौरिया, राजेश कुमार आदि ने कहा कि भाजपा के विधायक को घेरकर उनकी मारपीट की गई। साथ ही उनके कपड़े तक फाड़ दिए गए।

वहां पर 50 से अधिक पुलिस कर्मचारी व अधिकारी मौजूद थे। कड़ी सुरक्षा के बावजूद विधायक से मारपीट होना शर्मनाक है। कानून व्यवस्था पूरी तरह से पंजाब में खराब हो चुकी है। इसके लिए कैप्टन सरकार जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि जो बिल केंद्र सरकार की तरफ से पास किए गए हैं वह किसानों के हित के हैं। लेकिन जो लोग प्रदेश का माहौल खराब करना चाहते हैं वह किसानों को भड़का कर उन्हें गलत रास्ते पर ले जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को अब पंजाब में राष्ट्रपति शासन लगाना चाहिए। जिससे माहौल को सही किया जा सके। उन्होंने कहा कि वह ऐसे हम लोग का सख्त विरोध करते हैं। विरोध प्रदर्शन करना सभी का अधिकार है। लेकिन ऐसी हरकत के लिए किसी को माफ नहीं किया जाना चाहिए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें