पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना का कहर:कोरोना पॉजिटिव आए भाजपा नेता ने 23 जून को पार्टी की वर्चुअल रैली की बैठक में लिया था हिस्सा

बरनाला4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बैठक में शामिल सभी नेता व वर्कर होंगे क्वारेंटाइन : सेहत विभाग
  • भाजपा नेता के भाई व दो भतीजे पहले आ चुके हैं कोरोना पॉजिटिव

भाजपा नेता के 6 परिवारिक सदस्यों सहित 1 दिन में जिले में 9 कोरोना के मरीज सामने आए हैं। जिले में पहली बार एक दिन में इतने केस सामने आए हैं।

परिवार सहित करोना पॉजिटिव आने वाले भाजपा नेता ने 2 दिन पहले हुई वर्चुअल रैली की 23 जून को हुई तैयारी की बैठकों में हिस्सा लिया था, जिसमें कई भाजपा नेता मौजूद थे। सेहत विभाग के अनुसार सभी को नियमों के तहत क्वारेंटाइन किया जाएगा। 

सोमवार को एक परिवार की दो बच्चियाें की रिपार्ट भी संक्रमित आई है जो अंबाला से बरनाला आई हुई थी। वहीं एक अन्य भाजपा नेता की भी रिपोर्ट लुधियाना में पॉजिटिव आई है।

जिसका इलाज लुधियाना में चल रहा है। सोमवार को आए 9 पॉजिटिव में से एक की ट्रेवल हिस्ट्री अभी तक प्रशासन को नहीं पता है। जबकि बाकी 8 मरीज कम्युनिटी स्प्रेड से पॉजिटिव हुए हैं। जो प्रशासन के लिए सबसे गंभीर चिंता का विषय है।

भाजपा नेता के भाई व दो भतीजे पहले आ चुके हैं कोरोना पॉजिटिव

जिले के भाजपा के नेता शिव चंद 2 दिन पहले हुई प्रदेश की वर्चुअल रैली के जिला संयोजक थे। 23 जून से लेकर 26 जून तक वर्चुअल रैली के लिए कई बैठकों में हिस्सा लिया था। जिसमें जिले के कई भाजपा नेता व वर्कर शामिल हुए थे।

26 जून को उनके परिवार के तीन सदस्य कोरोना पॉजिटिव आने के बाद इन्हें एकांतवास में रखा गया था। तब इनका टेस्ट लिया गया था। जिसकी रिपोर्ट सोमवार को आई है।

रिपोर्ट में भाजपा नेता उनके 90 वर्षीय पिता, 32 वर्षीय बेटे, 4 वर्षीय पोते, 55 वर्षीय भाई व उनकी 52 अन्य महिला सहित कुल 6 लोग कोरोना पॉजिटिव आए हैं। जो प्रशासन व शहर के लिए एक चिंता का विषय है।

एसएमओ डॉक्टर ज्योति कौशल ने कहा कि नियमों के अनुसार सभी को एकांतवास किया जा सकता है। पिछले 10 दिनों में यह जिन भी लोगों से मिले हैं। सभी कि प्रशासन लिस्ट तैयार करेगा और उनकी सेहत की जांच की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें