पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना:तपा में ब्लड प्रेशर के मरीज बुजुर्ग की संक्रमण से हुई मौत

बरनाला9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

तपा के 72 वर्षीय हाई ब्लड प्रेशर के मरीज बुजुर्ग की काविड-19 से राजिंदरा अस्पताल पटियाला लुधियाना में मौत हो गई। वह पिछले कई दिन से पटियाला में इलाज अधीन थे। अब जिले में कुल 56 मौतें हो गई हैं।

उनका अंतिम संस्कार सेहत विभाग के कर्मचारियों की देखरेख में तपा में किया गया। वहीं, काेविड-19 के 3 नए मामले आए हैं और किसी को डिस्चार्ज नहीं किया गया हैं। अब जिले में कुल पॉजिटिव केसों की संख्या 2178 हो गई है, जबकि 119 लोग एक्टिव हैं और 2003 लोग ठीक हो गए हैं। वहीं, अब तक 56 लोगों की मौत हो गई है।

नए आए केसों में 1 बरनाला, 1 तपा, 1 धनोला से ही है। अब बरनाला में कुल 46, तपा में 31, धनोला में 30, महलकला में 12 एक्टिव मरीज हैं। सिविल अस्पताल बरनाला के एसएमओ डॉ. ज्योति कौशल ने कहा कि जिले के हालातों में लगातार सुधार हो रहा है, लेकिन लोग कोविड-19 के बनाए हुए सभी नियमों का पालन करें, इससे ही हम कोविड के खिलाफ जंग जीत सकते हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें