पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दिनदहाड़े चोरी:भदौड़ में दिनदहाड़े चोरी अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज

बरनाला14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बरनाला के भदौड़ ब्लॉक के एक घर में दिनदहाड़े अज्ञात व्यक्तियों ने चोरी की। थाना भदौड़ के थानेदार गुरजंट सिंह ने बताया कि उन्हें नायब सिंह ने शिकायत दर्ज करवाई है कि उनके घर में दिनदहाड़े चोरी हो गई है।

पुलिस को बताया कि सुबह करीब 9 बजे अपनी दुकान पर चला गया था और उसकी पत्नी घर केे किसी काम चलतेेे 11 बजे के करीब चली गई थी। जब दोनों करीब 2 बजे घर पहुंची तो देखा कि उनका घर का ताला टूटा हुआ था और अंदर का समानों भी बिखरा हुआ था। नायब सिंह ने बताया घर से अज्ञात ने 6 अंगूठियां और 2 चांदी की चूड़ियां चोरी हुई हैै।

उन्होंने कहा कि आसपास के लोगों ने बताया कि 2 अज्ञात लोगों ने चोरी की हैै। सामान की कीमत लगभग 36000 बताई जा रही है। उनके घर के सामने बीएसएनएल एक्सचेंज में से कुछ दिन पहले जनरेटर की बैटरी भी इन‌ अज्ञात लोगों ने चोरी की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। थानेदार गुरजंट सिंह ने बताया कि जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें