पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना से जंग:जिले में कंट्रोल में कोरोना, एक हफ्ते में सिर्फ 6 केस सामने, ठीक हुए 14

बरनाला10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बरनाला में एक नए संक्रमित की पुष्टि, 9 ठीक होकर घर लौटे

बरनाला के लोगों, सेहत विभाग व जिला प्रशासन के लिए आंकड़ों के हिसाब से अच्छी खबर है। पिछले एक हफ्ते में लगातार करोना के एक्टिव की संख्या में गिरावट आई है। जिले में पिछले एक हफ्ते में कुल 14 मरीज ठीक हुए हैं।

जबकि नए आने वाले मामलों की संख्या मात्र 6 है। वह भी सभी बाहर से आए हुए हैं।

बरनाला का संक्रमित पुलिसकर्मी लुधियाना में कर रहा था ड्यूटी 

मंगलवार को कोरोना का एक मरीज सामने आया है। जबकि इसके कुल 9 मरीज ठीक होकर अपने घरों को गए हैं। पॉजिटिव आया पुलिस कर्मचारी बरनाला का रहने वाला है। लेकिन उसकी ड्यूटी लुधियाना में है और लुधियाना में ही उसका इलाज किया जाएगा। बरनाला का होने के कारण उसके लिस्टिंग बरनाला में की गई है।

सिविल अस्पताल के सीएमओ डॉ. ज्योति कौशल ने बताया कि 9 मरीजों को सकुशल घर भेज दिया गया है। सभी का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है। इनमें से कुछ महिलाएं भी हैं। करीब 10 दिन पहले आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हुए थे।

सेहत विभाग की गाइडलाइंस के अनुसार से ये ठीक हो गए है। मंगलवार को ठीक हुए सभी मरीजों को सेहत विभाग की तरफ से आइसोलेशन वार्ड पत्ती रोड से सम्मानित करके घर भेजा गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें