पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:प्लास्टिक के खिलाफ कौंसिल ने चलाई मुहिम, 4 चालान काटे

बरनाला8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्लास्टिक विरोधी मुहिम के विरुद्ध नगर कौंसिल भदौड़ की तरफ से 4 चालान काटे गए जिसमें 13 किलो प्लास्टिक के लिफाफे जब्त किए गए हैं। कार्यसाधक अफसर गुरचरण सिंह ने बताया डिप्टी कमिश्नर तेज प्रताप सिंह फूलका के दिशा-निर्देशों पर उपमंडल मजिस्ट्रेट वर्जित वालिया की अध्यक्षता में जिला बरनाला में प्लास्टिक के विरुद्ध मुहिम जारी की गई है। इसके अंतर्गत नगर कौंसिल भदौड़ की टीम द्वारा चेकिंग के दौरान शहर की तीन कोनी से लेकर मुख्य बाजार तक 4 दुकानदारों के चालान काटे गए हैं।

उन्होंने बताया कि दुकानदारों को प्लास्टिक के लिफाफे न रखने के लिए लगातार अपील की जा रही है। वहीं शहर निवासियों को प्लास्टिक के इस्तेमाल से होने वाले दुष्प्रभावों के बारे में भी बताया जा रहा है। उन्होंने शहर निवासियों से अपील की है कि स्वच्छता मुहिम को सफल बनाने के लिए योगदान दें। इस मौके पर गुरदीप सिंह, अमरिंदर सिंह, जसविंदर सिंह, लखबीर सिंह, मनजीत सिंह, गुरतेज सिंह आदि उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें