पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोर्ट की कार्यवाही:कत्ल केस से एक व्यक्ति को अदालत ने किया बरी

बरनाला11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिला व सेशन जज वरिंदर अग्रवाल की अदालत ने एक व्यक्ति को कत्ल केस से बरी किया है। अदालत द्वारा एक केस में नामजद हरप्रीत सिंह निवासी गांव दानगढ़ को सीनियर वकील सतनाम सिंह राही व हरजीत सिंह तपा की दलीलों से सहमत होते हुए बरी किया है। पुलिस के अनुसार रंजीत सिंह नामक व्यक्ति 10 जून 2016 को घर से गायब हो गया था।

पारिवारिक मेंबरों ने उसकी तलाश की लेकिन वह नहीं मिला। इसके बाद धनौला पुलिस ने रंजीत सिंह के पिता केसर सिंह की बयान के आधार पर अज्ञात लोगों पर उसे अगवा करने का पर्चा दर्ज कर लिया। उसके कुछ दिनों बाद ट्राइडेंट फैक्ट्री के पास से रंजीत सिंह की लाश मिली। जिसके बाद पुलिस ने केस के जुर्म में बढ़ोतरी करते हुए धारा 302 और 201 लगाकर कत्ल व लाश को खुर्द बुर्द करने का पर्चा दर्ज कर लिया।

इस मामले में पुलिस ने हरप्रीत सिंह को गिरफ्तार कत्ल केस में नामजद किया। अदालत में चली कार्रवाई में पुलिस द्वारा दी गई दलीलों को सीनियर वकील सतनाम सिंह राही व हरजीत सिंह तपा ने कहा कि पुलिस के पास कोई सबूत नहीं है और कोई गवाह नहीं है, जिससे यह साबित हो सके कि हरप्रीत ने कत्ल किया है। इससे सहमत होते हुए माननीय अदालत ने हरप्रीत को बरी कर दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser