चोरों का आतंक:कर्फ्यू में भी चाेर बेखौफ, हंडियाया में पुलिस नाके से 100 मीटर दूर घर के बाहर खड़ी दो स्कॉर्पियो चोरी

बरनालाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • सभी सीसीटीवी कैमरे होंगे चेक, ड्यूटी कर्मियाें को किया जाएगा निलंबित : एसएचओ

कर्फ्यू के दौरान वीरवार अलसुबह हंडियाया बाजार में पुलिस नाके से महज 100 मीटर की दूरी से घर के बाहर खड़ी दो स्कॉर्पियो गाड़ी चोरी हो गई। चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पिछले कुछ दिनों के भीतर शहर से कई चोरियां हो चुकी है। जानकारी देते हुए विराट गर्ग और गगनदीप गर्ग ने बताया कि हर रोज की तरह ही उन्होंने अपनी स्कार्पियो गाड़ियां अपने घरों के नीचे खड़ी की थी।

उनका घर हंडियाया बाजार में है, जो शहर का सबसे मुख्य बाजारों में से एक है और रेलवे स्टेशन चौक पर 24 घंटे पुलिसकर्मी तैनात रहती है, जो उनके घर से महज 100 मीटर की दूरी पर है। बुधवार रात को हर रोज की तरह उन्होंने अपनी गाड़ियां अपने घरों के बाहर खड़ी की थी। सुबह जब उठे तो देखा कि उन दोनों की स्कार्पियो चोरी हो चुकी थी।

इसके बाद उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया और उनके बयान दर्ज किए। उन्होंने बताया कि अपने घरों में लगे सीसीटीवी कैमरों को देखकर पता चला कि सुबह करीब साढ़े तीन बजे एक स्विफ्ट कार में 2 व्यक्ति आए और उनकी गाड़ियां चोरी कर ले गए। उन्होंने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए कहा कि शहर में कर्फ्यू के दौरान चोरी होना पुलिस की नाकामी को दर्शाता है। आम जनता कर्फ्यू के समय घरों से बाहर नहीं निकल सकती, लेकिन चोर कर्फ्यू में चोरी कर लेते है।
सभी सीसीटीवी कैमरे होंगे चेक, ड्यूटी कर्मियाें को किया जाएगा निलंबित : एसएचओ
बरनाला सिटी-1 पुलिस स्टेशन के एसएचओ कमलजीत सिंह ने बताया कि शहर के हंडियाया बाजार से 2 स्कार्पियो गाड़ियां चोरी हुई हैं और सीसीटीवी कैमरों में चोरी की घटना रिकॉर्ड हुई है। उन्होंने बताया कि शहर के सभी सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है और जल्द ही चोरों को काबू कर लिया जाएगा। वहीं उन्होंने कर्फ्यू के दौरान हुई चोरी के मामले पर कहा कि रात के समय जिस पुलिस मुलाजिम की ड्यूटी थी, उसकी पड़ताल कर उक्त पुलिस कर्मचारियों को निलंबित किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...