पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुखद:दुबई में हार्ट अटैक से मौत, 4 माह बाद छापा गांव पहुंचा शव

बरनाला10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कमाने का सपना लेकर विदेश गए हरपाल सिंह का परिवार गम में डूबा, शव देख रो पड़े सभी

एक साल पहले सऊदी अरब कमाने गए युवक जिसकी 4 महीने पहले हार्ट अटैक से माैत हाे गई थी, उसका शव 4 महीने बाद गांव आया। गमगीन माहौल के बीच उसका अंतिम संस्कार किया गया।

जानकारी देते हुए हलका महल कलां के एमएलए व आम आदमी पार्टी के नेता कुलवंत सिंह पंडोरी ने बताया कि उनके हलके के गांव छापा का युवक हरपाल सिंह करीब 1 साल पहले सऊदी अरब में कमाने के लिए गया था।

मार्च महीने में वहां पर हार्ट अटैक से उसकी मौत हो गई थी। लेकिन कोरोना लाॅकडाउन के कारण उसकी लाश वही पर फंसी हुई थी। गांव के लोगों का पारिवारिक मेंबरों ने मिलकर उनके साथ संपर्क किया।

इसके बाद उन्होंने आम आदमी पार्टी के प्रधान व सांसद भगवंत मान से संपर्क किया। भगवंत मान के प्रयासों के बाद ही शव गांव लाया जा सका। उन्होंने कहा कि देश के कई युवा बेरोजगारी के कारण बाहर जाते हैं। लेकिन उनका ध्यान रखने के लिए केंद्र सरकार पूरी तरह से फेल साबित हुई है। लोगों को अपने बच्चों की लाशों के लिए भी भटकना पड़ता है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें