पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पोस्टमार्टम के बाद शव वारिसों को सौंप दिया:नशे के आदी युवक की सिविल अस्पताल के टॉयलेट से मिली लाश

बरनाला9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नशे के आदी एक युवक की लाश सिविल अस्पताल बरनाला के टॉयलेट से मिली है। युवक की मौत नशे की ओवरडोज होने से आशंका जताई जा रही है। इसका खुलासा पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद होगा। मृतक की पहचान गुरजीत सिंह पुत्र चन्नन सिंह निवासी सुखपुरा मोड के रूप में हुई है। रमन ने बताया कि चाचा गुरजीत सिंह नशे का आदी था। वह हर रोज गांव से बरनाला शहर जाता था, जहां नशा खरीद कर सेवन करता था। सोमवार 12 बजे किसी का फोन आया कि चाचा गुरजीत की मौत हो गई है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार वह टॉयलेट में गया और करीब 1 घंटे तक बाहर नहीं निकला। जब अस्पताल प्रबंधन के कर्मचारियों ने अंदर जाकर देखा तो वह टॉयलेट में बैठा था। कर्मी उसे बाहर निकालकर डॉक्टरों के पास ले गया तो चेक करने पर पता चला कि उसकी मौत हो चुकी है। एसएचओ सिटी मान लखविंदर सिंह ने बताया कि धारा 174 के तहत कार्रवाई की गई है। मौत किस वजह से हुई है। इसका खुलासा पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगा। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव वारिसों को सौंप दिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें