पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

एजुकेशन:बीवीएम इंटरनेशनल स्कूल में बच्चों को गतिविधियां करवाई

बरनालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बीवीएम इंटरनेशनल स्कूल बरनाला में बच्चों को गर्मी के चलते भिन्न-भिन्न गतिविधियां करवाई गईं, जिसमें कक्षा नर्सरी से लेकर कक्षा दूसरी तक के बच्चों ने हिस्सा लिया। जानकारी देते हुए स्कूल चेयरमैन प्रमोद अरोड़ा ने बताया कोविड-19 के कारण देशभर में कर्फ्यू लॉकडाउन होने के कारण स्कूल कॉलेज बंद चल रहे है बच्चों को ऑनलाइन शिक्षा दी जा रही है। इसके अलावा बच्चों को ऑनलाइन गतिविधियां भी करवाई जा रही है।

बच्चो को गतिविधि के दौरान लिख दो प्लेइंग कार्ड्स कैरम बोर्ड आदि खेलें खिलाई गई। इसी गतिविधि के अंतर्गत आज बच्चो को परिवार के रिश्ते के बारे में समझाया गया बच्चों को उनके दादा-दादी, नाना नानी, ताया-ताई, चाचा-चाची, मौसा- मासी, भाई, बहन, कजन के बारे में जानकारी दी गई। इस गतिविधि दौरान बच्चों को नाना नानी से हमारा क्या रिश्ता होता है नाना नानी कैसे हम से रिश्ता जोड़ते है।  उन्होंने बताया स्कूल की तरफ से हर संभव प्रयास किया जाता है कि बच्चों का मानसिक व बौद्धिक विकास किया जा सके।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें