पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बरनाला:जहरीली शराब से हुई मौतों के मामले में भाजपा एससी विंग ने दिया धरना, बोले-आरोपियों पर कत्ल का पर्चा दर्ज किया जाए

बरनालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भारतीय जनता पार्टी के एससी विंग की तरफ से प्रदेश प्रधान के दिशा निर्देश के तहत जहरीली शराब से हुई मौतों के मामले में आरोपियों पर कत्ल का पर्चा दर्ज करने की मांग की गई है। इस मांग को लेकर उन्होंने कचहरी चौक पर धरना लगाया। इस धरने में स्टेट कार्यकारिणी के मेंबर दर्शन सिंह नैनेवाल विशेष तौर पर पहुंचे। इस मौके पर संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में नशीली शराब पीने से 100 से अधिक लोगों की मौत हो गई है। लेकिन प्रदेश की कांग्रेस सरकार इस मामले में पूरी तरह से चौपट है।

इतनी बड़ी संख्या में लोगों के मारे जाने के बाद कार्रवाई के नाम पर सिर्फ टालमटोल किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सीधे तौर पर जो लोग इस पर शामिल है उन सभी पर धारा 302 के तहत कत्ल के पर्चे दर्ज किए जाएं। साथ ही आरोपियों को कड़ी सजा दी जाए। इस मौके पर चरणजीत, गुरजीत सिंह, दर्शन सिंह आदि हाजिर थे। सभी ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें