पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सूचित करें :बरनाला में आने या बाहर जाने वाले जिला प्रशासन को करें सूचित : डीसी

बरनाला15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सेहत विभाग कंट्रोल रूम नंबर 01679-234777 पर संपर्क किया जा सकता है
Advertisement
Advertisement

बरनाला जिले में बाहर से आने वाले या किसी अन्य जिले में जाने वाले लोग जिला प्रशासन को सूचित अवश्य करें। जिसमें जिला बरनाला को कोरोनावायरस फैलने से बचाने के लिए हर व्यक्ति अपनी जिम्मेदाारी निभाए और पंजाब सरकार, जिला प्रशासन, सेहत विभाग के दिशा निर्देशों का पालन करेंगे।

डिप्टी कमिश्नर तेज प्रताप सिंह फूलका ने बताया अगर बेहद जरूरी काम हो तभी घर से बाहर जाए। इसके अलावा अगर कोई व्यक्ति बरनाला से बाहर किसी अन्य जिले में जाता है तो वह सेहत विभाग के दिशा निर्देशों जैसे मास्क लगाना, समाजिक दूरी बनाए रखना, समय-समय पर हाथ धोना आदि बातों का ध्यान रखे।

इसके अलावा कोई भी व्यक्ति कोवा पंजाब एप और ई-पास डाउनलोड करें बिना बरनाला जिला से बाहर ना जाए। उसी प्रकार बाहर के अन्य जिलों से बरनाला जिले में आने पर जिला प्रशासन जा सेहत विभाग को अवश्य सूचित करें।

इसके लिए सेहत विभाग कंट्रोल रूम नंबर 01679-234777 पर संपर्क किया जा सकता है। उन्होंने बताया अगर कोई भी व्यक्ति इस प्रकार की सूचना को छुपाता है तो वह अपने वह अपने परिवार का नुकसान खुद कर रहा है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement