पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क हादसा:इंटरनेट की तार डालने वाले लड़के की बिजली की तारों की चपेट में आने से मौत

बरनालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ठेकेदार पर लापरवाही बरतने के आराेप में मामला दर्ज

इंटरनेट की तार डालने वाले लड़के की बिजली की तारों की चपेट में आने से मौत हो गई। मृतक के परिवार ने उसके ठेकेदार पर लापरवाही बरतकर उसे मारने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपी ठेकेदार पर लापरवाही से मारने का पर्चा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस स्टेशन धनौला के थानेदार मलकीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने नरेंद्र सिंह निवासी जिला संगरूर के बयान के आधार पर ठेकेदार प्रदीप कुमार निवासी धनौला पर पर्चा दर्ज किया है।

पुलिस को दिए बयान में उसने बताया कि उसका बेटा बलवीर सिंह प्राइवेट तौर पर तार डालने का काम करता था। वह ठेकेदार प्रदीप के साथ राजगढ़ रोड पर नेट की तार डाल रहा था। जब वह तार डाल रहे थे तो उसके बेटे बलवीर सिंह ने ठेकेदार से कहा कि यह तार ऊपर बांधनी पड़ेगी और ऊपर से जा रही 11000 किलोवॉट की बिजली की तार को बंद कर दो।

ठेकेदार ने ऐसा नहीं किया और उस पर बिना बिजली की बंद करवाए तार डालने का दबाव बनाया। जब उसका बेटा तार डालने लगा तो वह 11000 किलो वाट के तार की चपेट में आने से धरती पर गिर गया। जिसे अस्पताल में लाया गया जहां उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि यह हादसा ठेकेदार प्रदीप कुमार की लापरवाही से हुआ है। जिसके चलते उस पर पर्चा दर्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें