पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रदर्शन:6 महीने पहले पौने दो करोड़ में बनी सड़क पर चली जेसीबी, जिसके बाद वहां ड्राइवरों ने रोष प्रदर्शन भी किया

बरनाला11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • तालमेल की कमी तर्कशील चौक से बस स्टैंड तक बननी थी सड़क, सीवरेज विभाग को जारी किया जाएगा नोटिस

दो विभागों में तालमेल की कमी के चलते 6 महीने पहले पौने दो करोड़ की लागत से बनी सड़क पर जेसीबी चलने से लोगों में रोष है। गौरतलब है कि तर्कशील चौक से बस स्टैंड बरनाला तक की सड़क को बनाने के लिए लंबे समय से मांग की जा रही थी, जिसे पूरा करते हुए कांग्रेस सरकार की तरफ से सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के विशेष फंड से थ्री लेयर प्रीमिक्स डालकर बनाया गया था।

जिसके बाद लोगों के साथ-साथ बस स्टैंड बरनाला में आने वाली बसों के मालिकों व ड्राइवरों ने राहत की सांस ली थी। लेकिन बुधवार सुबह सड़क पर एक हिस्से को फिर से सीवरेज विभाग की तरफ से खुदाई कर दी गई। जिसके बाद वहां ड्राइवरों ने रोष प्रदर्शन भी किया।

इस संबंधित सीवरेज विभाग के एसडीओ राजिंदर कुमार ने कहा कि इस सड़क पर उन्होंने सीवरेज डालना था जो पहले से प्लानिंग में था। इसकी जानकारी उन्होंने नगर कौंसिल को दी थी। लेकिन फिर भी उनकी तरफ से सड़क बना दी गई जिसे सीवरेज डालने के लिए खुद नाही खोदना ही पड़ेगा।
अगर ऐसा हुआ है तो बेहद गलत है। नगर कौंसिल की तरफ से सड़क बनाने से पहले सीवरेज विभाग इस संबंधित वह सीवरेज विभाग को नोटिस जारी करेंगे।
-मनप्रीत सिंह, ईओ नगर कौंसिल

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें