निर्माण:नगर सुधार ट्रस्ट बनाएगा मल्टीस्टोरी बिल्डिंग

बरनाला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नगर ट्रस्ट ने प्रस्ताव प्रदेश सरकार को भेजा, जल्द आ जाएगी मंजूरी : चेयरमैन मक्खन शर्मा

नगर सुधार ट्रस्ट की तरफ से सिविल अस्पताल बरनाला के पास पुलिस स्टेशन सदर की करीब 2 एकड़ जगह पर नगर मल्टीस्टोरी बिल्डिंग बनाई जाएगी। इसका प्रस्ताव डालकर नगर सुधार ट्रस्ट की तरफ से प्रदेश सरकार को भेज दिया गया है। जिसकी मंजूरी कुछ दिन में आ जाएगी। यह जानकारी नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन मक्खन शर्मा ने दी। उन्होंने बताया कि पुलिस स्टेशन सदर 22 एकड़ चौक के पास नई बिल्डिंग में शिफ्ट हो रहा है।

वह बिल्डिंग बनकर तैयार हो रही है। शिफ्टिंग का काम अगले कुछ दिन में पूरा हो जाएगा। इस जगह पर नगर सुधार ट्रस्ट की तरफ से मल्टी स्टोरी बिल्डिंग बनाई जानी है। जिस पर लगभग 2 करोड़ खर्च आएंगे, जो प्रदेश सरकार की तरफ से दिए जाएंगे‌। उन्होंने कहा कि यहां पर एक साथ लगभग 1000 गाड़ियां खड़ी हो सकेंगी।

इससे शहर की ट्रैफिक की समस्या पूरी तरह से खत्म हो जाएगी। उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस का ड्रीम प्रोजेक्ट था, जिसे विधानसभा चुनाव से पहले पूरा करने का लक्ष्य है। गौरतलब है कि बस स्टैंड रोड, कच्चा कॉलेज रोड, रामबाग रोड व सदर बाजार को आने वाले लोग थाना सदर के पास से ही गुजरते हैं। अगर यहां पर मल्टी स्टोरी पार्किंग बन जाती है तो इससे लोगों को भरपूर फायदा होगा और शहर की ट्रैफिक व्यवस्था सुधरेगी।

खबरें और भी हैं...