पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना संक्रमण:बरनाला में संक्रमण से एक की मौत, 45 नए केस मिले

बरनाला10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिले में एक्टिव मरीज 488, अब तक 100 की जा चुकी है जान

जिले में रविवार को करोना से एक मरीज की मौत होने के बाद जिले में अब तक 100 मौत का आंकड़ा हो गया है। जबकि 45 नए केस मिले हैं। 70 मरीज ठीक हुए हैं। एक्टिव मरीजों की संख्या 488 है। जिले में कुल पॉजिटिव केसों की संख्या 3756 है, जबकि अब तक 3168 लोग ठीक हो गए हैं।

अब तक 100 लोगों की कोरोना से जान जा चुकी है। कोविड-19 के मरीजों में से 367 को उनके घरों में एकांतवास किया गया है, जबकि 83 का इलाज जिले के बाहर चल रहा है। 38 मरीज कोविड-19 केयर सेंटर में हैं। अब बरनाला में 231, तपा में 110, धनौला में 111, महलकलां में 36 एक्टिव मरीज हैं। 1300 केसों के रिजल्ट पेंडिंग हैं। अब तक कुल 100810 लोगों की सैंपल लिए जा चुके हैं। डॉक्टरों के अनुसार नया स्ट्रेन पहले स्ट्रेन से अधिक खतरनाक है इसलिए इससे बच के रहने की जरूरत है।

सीएमओ डॉक्टर हरेंद्र गर्ग ने कहा कि आने वाले समय में इस आंकड़े के और बढ़ने की संभावना है इसलिए सभी लोगों को प्रोटेक्शन रखनी चाहिए साथ ही लक्षण मिलने पर सेंपलिंग जरूर करवानी चाहिए। वैक्सीनेशन सैंपल और सेहत विभाग के नियमों के नियनों का पालन करें और स्वस्थ रहें। सिविल सर्जन ने जिले के लोगों से अपील की है कि घर से बाहर निकलें तो मास्क जरूर लगाएं और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। हाथ को बार-बार सैनिटाइज करें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें