कार्रवाई / पुलिस ने भगोड़े आरोपी को 2.25 लाख नशीली गोलियों सहित पकड़ा

X

  • पुलिस ने आरोपियों पर एनडीपीसी एक्ट के तहत किया केस दर्ज

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

बरनाला. 4 महीने पहले धनौला में पकड़ी गई 2.25 लाख नशीली गोली बरामदगी के केस में नामजद आरोपी को पुलिस ने 2 लाख नशीली गोलियां व एक अन्य साथी सहित पकड़ने में सफलता हासिल की है।

पुलिस के अनुसार आरोपी प्रदेश का बड़ा नशा स्मगलर है, जो कई जिलों में नशे के केसों में नामजद है और भगोड़ा है। प्रेस वार्ता में जिले के एसएसपी संदीप गोयल ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि दो आरोपी पटियाला की साइड से आ रहे हैं।

जिनकी गाड़ी में भारी मात्रा में नशीला पदार्थ हो सकता है। सूचना के आधार पर डीएसपी सिटी लखबीर सिंह, सीआईए इंचार्ज बलजीत सिंह, ने अपनी टीम के सहित जाल बिछाकर आरोपियों को धनौला से आगे आने वाले एक लिंक रोड पर घेरा। इसमें आरोपी जितेंद्र सिंह निवासी रोपड़ व गुरसेवक सिंह निवासी जिला संगरूर कार में सवार थे।

दोनों को पुलिस ने मौके पर गिरफ्तार किया और उनसे 2 लाख नशीली गोलियां बरामद हुई। आरोपियों पर पुलिस ने एनडीपीसी एक्ट के तहत पर्चा दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार जितेंद्र सिंह 6 फरवरी को धनौला में दर्ज हुए नशे के केस में नामजद है।

तब पुलिस ने 2.25 लाख गोली बरामद कर दूसरे साथियों को गिरफ्तार किया था। जबकि जतिंदर सिंह मौके से फरार हो गया था। उन्होंने बताया कि आरोपी पर पटियाला व अन्य जिलों में भी नशे के पर्चे चल रहे हैं।

इससे पूछताछ में अन्य और खुलासे होने की संभावना है। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश करके उनका 4 दिन का पुलिस रिमांड ले लिया है। सीआईए स्टाफ द्वारा आरोपियों से पूछताछ की जाएगी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना