पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:मास्क न पहनने पर दुकानदारों व स्टाफ का पुलिस ने काटे चालान

बरनाला12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में लगातार बढ़ रही करोना के मामलों को देखते हुए जिला प्रशासन सख्त हो गया है। जो आदेश लॉकडाउन की ढील देते हुए लागू किए गए थे अब ग्राउंड स्तर पर उन्हें सही तरीके से लागू करवाने के लिए अधिकारी टीमें बनाकर सड़कों पर उतर आए हैं। जो चेकिंग कर रहे हैं। जो व्यक्ति नियमों का पालन नहीं करता उसका चालान किया जा रहा है।

नायब तहसीलदार रविंद्र पाल सिंह की तरफ से कचहरी चौक व आसपास की दुकानों का दौरा किया गया। कचहरी चौक की दुकानों का दौरा करते हुए नायब तहसीलदार रविंद्र पाल सिंह ने कई दुकानदारों को मास्क न पहनने के 500 के चालान काटे। उन्होंने कहा कि कोरोना को रोकने का एकमात्र तरीका है कि लोग एक दूसरे के कम से कम संपर्क में आए। इसके बिना ऐसा कोई भी तरीका नहीं है। जिससे कोरोना को रोका जा सक। उन्होंने कहा कि जारी किए गए यह नियम बनाया गया है कि कोई भी अपनी दुकान पर बिना मास्क के सामान नहीं बेचेगा। अब तक 5000 से अधिक चालान सिर्फ मास्क न पहनने वालों के काटे गए हैं। लेकिन वह चालान राहगीरों व दो पहिया वाहन चलाने वाले लोगों के थे। लेकिन अब जिला प्रशासन की टीम में दुकानों में जाकर भी चेकिंग करेंगे। जो दुकानदार या दुकान पर काम करने वाला स्टाफ के मास्क नहीं पहने का उसका चालान किया जाएगा।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें