पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

साप्ताहिक कार्यक्रम का आयोजन:जागरुकता के लिए कोरोना के खिलाफ पोस्टर जारी, कोरोना के बारे में फैलाई जा रही अफवाहों से अवगत कराया

बरनाला11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

साप्ताहिक कार्यक्रम के तहत डीसी तेज प्रताप सिंह फूलका ने कोरोना के खिलाफ एक पोस्टर जारी करके शुरू किया गया था। उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस के खतरनाक महामारी के बारे में लोगों में जागरूकता पैदा करने के लिए ग्रामीण युवा क्लब, एनएसएस और रेड रिबन क्लब के माध्यम से युवा सेवा विभाग द्वारा ये पोस्टर जारी किए गए हैं।

इन पोस्टरों से पता चलता है कि लोग अपने घरों में, पंजाब सरकार के आदेशों का पालन करते हुए कोरोना महामारी से अपनी सड़कों, आस-पड़ोस में रहने वाले लोगों को खुद की सुरक्षा कैसे कर सकते हैं।

इस संबंध में सहायक निदेशक, युवा सेवा विजय भास्कर शर्मा ने साप्ताहिक कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि इसका मुख्य उद्देश्य ग्रामीण क्षेत्रों में फैली अफवाहों से कोरोना के बारे में आम जनता में जागरूकता पैदा करना है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें