प्रदेश सरकार की वादाखिलाफी के खिलाफ रोष जताया:पावरकॉम व ट्रांसको ठेका कर्मचारी यूनियन ने प्रदेश सरकार का पुतला जलाया

बरनाला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पावरकॉम व ट्रांसको कंपनी के ठेका कर्मचारी यूनियन ने प्रदेश सरकार का पुतला जलाया। कर्मचारियों ने प्रदेश सरकार की वादाखिलाफी के खिलाफ रोष जताया। सर्कल प्रधान चमकौर सिंह, चरणजीत सिंह, जसवीर सिंह, संतोष सिंह, राजेंद्र पाल सिंह, मनप्रीत सिंह व सतपाल सिंह ने कहा कि पंजाब सरकार से उनकी कई बार बैठकें हो चुकी हैं।

कई बार पावरकॉम मैनेजमेंट में सरकार ने उनसे वादे किए हैं, मगर पूरे नहीं किए जा रहे। उन्होंने कहा कि ठेके पर काम कर रहे कर्मचारियों को पक्का करने का वादा था, जिसे पूरा नहीं किया गया। साथ ही ठेका कर्मचारी पक्के कर्मचारियों के बराबर काम करते हैं। मगर उन्हें वेतन बेहद कम दिया जा रहा है।

सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने वालाें पर लाठीचार्ज किया जाता है, जाे बेहद शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि ठेके पर काम करते हुए बहुत से कर्मचारी प्रदेश भर में ड्यूटी पर करंट लगने के कारण अपाहिज हो गए हैं और कई कर्मचारियों की मौत भी हो गई है। लेकिन उन्हें कोई भी विशेष सहायता नहीं दी जा रही है। जिसके चलते वह आर्थिक रूप से टूट गए हैं। अब वह आर-पार की लड़ाई लड़ेंगे और अपने बच्चों समेत संघर्ष में शामिल होंगे। जिससे सरकार की नींद खुल सके।

खबरें और भी हैं...