पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विरोध:जल व सीवरेज बोर्ड के कच्चे कर्मियाें ने काले चोले पहन सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

बरनालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रदेश सरकार पर चुनावी वादे पूरी नहीं करने का लगाया आरोप

जल बोर्ड और सीवरेज बोर्ड में पिछले 10 से 15 सालों से काम कर रहे कच्चे कर्मचारियों ने पक्के न किए जाने के विरोध में डिप्टी कमिश्नर दफ्तर के आगे काले कपड़े पहनकर पंजाब सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। इस मामले पर जल और सीवरेज बोर्ड में काम करने वाले कच्चे कर्मचारियों मिल्खा सिंह, सरबजीत सिंह और बिंदर सिंह ने बताया कि वह लोग पिछले 10 से 15 सालों से जल और सीवरेज बोर्ड में बहुत ही कम तनख्वाह पर कच्चे कर्मचारियों के तौर पर काम कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि 2016 में वह रामपुरा में पक्के करने की मांग को लेकर संघर्ष पर बैठे थे और उस समय के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने पक्का करने का वादा किया था। विधानसभा चुनाव में कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी वादा किया था कि उनकी सरकार आने पर सभी कच्चे कर्मचारियों को पक्का कर दिया जाएगा।

लेकिन कैप्टन सरकार के साढ़े तीन साल बीत जाने के बाद भी उन्हें पक्का नहीं किया गया। उन्होंने बताया कि वह आने वाले स्वतंत्रता दिवस को भी काले दिवस के रूप में मनाएंगे। वहीं उन्होंने बताया कि आगामी 21 अगस्त से पंजाब की कैप्टन सरकार के खिलाफ वह पटियाला में अपने परिवारों और छोटे बच्चों सहित पक्का मोर्चा लगाने जा रहे हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सक्षम और सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। कुछ समय से चल रही चिंताओं से राहत मिलेगी। परिवार के लोगों की हर छोटी-मोटी जरूरतें पूरी करने में आपको आनंद आएगा। अचानक ही किसी ...

और पढ़ें