पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड 19:श्री कपाल मोचन का मेला नहीं लगाया जाएगा : डीसी

बरनाला5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • काेरोना को देखते हुए प्रशासन ने लिया फैसला

हर वर्ष श्री कपाल मोचन का मेला यमुनानगर बिलासपुर हरियाणा में लगाया जाता है, जिसमें भारी संख्या में जिला बरनाला से श्रद्धालु उस मेले में हिस्सा लेने के लिए पहुंचते हैं। इस बार श्री कपाल मोचन का मेला नहीं लगाया जाएगा।

इस संबंधी जानकारी देते हुए डिप्टी कमिश्नर तेज प्रताप सिंह फुलका ने बताया कि इस संबंध में यमुनानगर के डिप्टी कमिश्नर की तरफ से प्राप्त हुए पत्र पर प्रशासन की तरफ से यह निर्णय किया गया है कि इस वर्ष श्री कपाल मोचन बिलासपुर यमुनानगर में मेला नहीं लगाया जाएगा।

उन्होंने बताया काेरोना महामारी के फैलाव को रोकने के लिए प्रशासन की तरफ से ठोस कदम उठाए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि हर साल कार्तिक मास में इस मेले का आयोजन होता है, जिसमें देशभर से भारी संख्या में श्रद्धालु पहुंचते हैं।

उन्होंने बताया कि यह मेला 5 दिन चलता है। उन्होंने श्रद्धालुओं से अपील की कि कोरोना संकट के मद्देनजर वह इस बार मेले के लिए न जाएं। गौरतलब है कि बरनाला से करीब 20-25 श्रद्धालु इस मेले में जाते हैं, जो वहां कई दिनों तक रहते हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें