लुटेरों ने घर में घुसकर मां-बेटी को किया जख्मी:पानी मांगने के बहाने घर में आए आरोपी, बाद में चाय मांगी और कर दिया हमला

बरनाला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

घर में लूटपाट करने आए दो आरोपियों ने मां और बेटी को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। पुलिस ने आरोपी की पहचान होने का दावा किया है। पुलिस स्टेशन धनौला के एसएचओ गुरमन सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि अमरजीत कौर पत्नी रूप सिंह निवासी गांव कट्टू व उसकी माता सुरजीत कौर देर शाम करीब 6:00 बजे घर में थी। सुरजीत कौर अपनी बेटी के पास गांव कट्टू में मिलने आई हुई थी। आरोपी गांव का ही बताया जा रहा है।

पुलिस जल्द उसे पकड़ लेगी। उन्होंने बताया कि आरोपी अपने साथी के साथ आया और पहले उसने पानी की मांग की। पानी पीने के बाद उसने चाय की मांग की। जब अमरजीत कौर चाय बनाने के लिए रसोई में गई तो आरोपी ने हमला कर दिया। वह अमरजीत कौर में कानों में डाले हुए इयररिंग्स और कुछ अन्य सामान लेकर फरार हो गया।

बीच बचाव करने जब सुरजीत कौर आई तो आरोपी ने उस पर भी हमला कर उसे घायल कर दिया। दोनों महिलाओं को गंभीर हालत में सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां से उसे डीएमसी पटियाला के लिए रेफर कर दिया गया। एसएचओ धनौला ने बताया कि पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। इस केस को जल्द सुलझा लिया जाएगा। दोनों महिलाओं के कंधों के पास किसी तेजधार हथियार के निशान हैं।

खबरें और भी हैं...