पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मारपीट:तस्कर को ठेकेदार के कारिंदों ने पीटा, गंभीर घायल, कारिंदों पर 40 फीट ऊंचे ब्रिज से फेंकने का आरोप

बरनाला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शराब तस्करी करने वाले एक तस्कर की शराब के ठेकेदार के करिंदों ने मारपीट की। तस्कर ने कारारिंदों पर उसे 40 फीट ऊंचे ब्रिज से फेंकने का आरोप लगाया। डीएसपी सिटी लखबीर सिंह टीवाना ने कहा कि उनको सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति मारपीट से शिकार होकर सिविल अस्पताल में भर्ती है। अस्पताल में भर्ती अनिल कुमार निवासी हरियाणा ने बताया कि वह शराब की तस्करी करता है।

वह करीब 40 पेटी शराब भरकर आ रहा था। मोगा रोड को चंडीगढ़ से जोड़ने वाले बने बाहरी रोड के खुड्डी वाले पुल के ऊपर ब्रिज पर तीन गाड़ियों में सवार हुए ठेकेदारों ने उसे घेर लिया। वहां पर उन्होंने पहले तो उसकी जमकर मारपीट की फिर वह उसे जान से मारना चाहते थे, तो उन्होंने उसे नीचे फेंक दिया।

2 लोगों ने उसे पकड़ा हुआ था वह भी उसके साथ ही नीचे गिर गए। डीएसपी सिटी लखबीर सिंह टीवाना ने कहा कि पुलिस ने शराब के साथ पकड़े गए हरियाणा निवासी अनिल कुमार पर पर्चा दर्ज कर लिया है। वहीं नियमों के उलटे जाकर किसी की से मारपीट करना गलत है। मारपीट करने वालों पर भी कार्रवाई होगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अध्यात्म और धर्म-कर्म के प्रति रुचि आपके व्यवहार को और अधिक पॉजिटिव बनाएगी। आपको मीडिया या मार्केटिंग संबंधी कई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, इसलिए किसी भी फोन कॉल को आज नजरअंदाज ना करें। ...

और पढ़ें