पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:झपटमारों ने दो साइकिल सवारों से मारपीट कर मोबाइल छीने, पुलिस जांच में जुटी

बरनाला3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दोनों पीड़ित दुकान पर करते हैं काम, एसबीआई लेहल कलां से 12 बोर राइफल, 20 कारतूस और चेक स्कैनिंग मशीन चाेरी

झपटमारों ने एक ही दिन में शहर से दो साईकल सवारों से मारपीट कर मोबाइल छीन लिए। दोनों दुकान पर नौकरी करते हैं। जानकारी देते हुए बस स्टैंड रोड पर बनी गुरु इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान के मालिक व भाजपा नेता प्रशांत काकू ने बताया कि उसका कर्मचारी कुलदीप सिंह बाजाखाना रोड पर रहता है। शाम को करीब 7:30 बजे वह दुकान से घर जा रहा था।

अनाज मंडी में जब वह झुग्गियों के पास पुहंचा उसके साइकिल के आगे दो स्कूटी सवारों ने अपनी स्कूटी लगा ली। जिनके मुंह बंधे हुए थे। उन्होंने रुपयों की मांग की। लेकिन जब उसने कहा कि उसके पास कुछ नही है तो उन्होंने मारपीट करके उसका वीवो कंपनी का स्मार्ट फोन छीन लिया और फरार हो गए। इसी तरह से उनके रिश्तेदारों की एक दुकान पुराना बस स्टैंड के पास है।

उनका कर्मचारी शाम को गुरमीत शाम को साइकिल पर दुकान से अपने घर जा रहा था। जब वह हंडियाया रोड पर डी मार्ट के पास था तो उसे दो बाइक सवारों ने रोककर उससे मोबाइल छीन लिया व उसकी मारपीट की। इस संबंधित पुलिस ने अपनी कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। डीएसपी लखबीर टीवाना ने कहा कि पुलिस की गश्त तेज की जाएगी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें