पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रदर्शन:शादी समारोह से जुड़े व्यापारियों ने बाजार में रोष मार्च निकालकर किया प्रदर्शन, सरकार से बड़े कार्यक्रम करने की इजाजत देने की अपील

बरनाला11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शादी समारोह से जुड़े व्यापारियों ने बाजार में रोष मार्च निकालकर प्रदर्शन किया। साथ ही सरकार से बड़े कार्यक्रम को करने की इजाजत देने की मांग की, जिससे उनका रोजगार फिर से चल सके और बरनाला के मैरिज पैलेस मालिक, कैटरिंग मालिक, फोटोग्राफर एसोसिएशन, हलवाई यूनियन, फ्लावर कारोबार से जुड़े व्यापारियों ने बाजार में गाड़ियों का रोड शो निकालकर केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया।

इस मौके पर सबसे पहले वह कपिल पैलेस में इकट्ठे हुए। वहां से रोष मार्च शुरू कर शहर के पक्का काॅलेज रोड सदर बाजार नया बाजार बस स्टैंड रोड आदि पर मार्च निकाला। इस मौके पर संबोधित करते हुए सतीश गर्ग, महेंद्र ग्रोवर ,रवि बंसल, रिंपी देवगन, अजीत सिंह मलकीत सिंह, रवि सेन ने कहा कि उनके कारोबार से जिले के करीब 10,000 लोग प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष रूप से जुड़े हुए हैं। उनके कारोबार से हर साल करोड़ों रुपए का टैक्स सरकार के खाते में विभिन्न तरीके से जमा होता है।

उन्होंने मांग की कि जिस तरह से सभी तरह मार्केट खुल गई है, उसी तरह से बड़े प्रोग्राम लगाने की भी इजाजत दी जाए, जिससे उनका कारोबार चल सके। उन्हाेंने कहा कि पिछले 6 महीने से उनका कारोबार पूरी तरह से बंद पड़ा है।

सरकार को उनके बारे में सोचना चाहिए। उन्होंने कहा कि सोशल डिस्टेंस का ध्यान रखकर बड़े फंक्शन लगाने की उन्हें इजाजत दी जाए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें