दर्दनाक हादसा:कार को घसीटते हुआ पेट्रोल पंप के अंदर तक ले गया ट्राला; 3 की मौत, एक जख्मी

बरनाला9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

तेज रफ्तार ट्राला चालक की लापरवाही से चिंतपूर्णी मंदिर से लौट रहे कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में रमेश और कमल सिरसा के रहने वाले थे, जबकि संजय मलौट का रहने वाला था। घटना के समय मौके पर मौजूद पेट्रोल पंप पर काम करने वाले प्रत्यक्षदर्शी मोनू के अनुसार अगर ट्राला चालक थोड़ी सी सावधानी दिखाता तो हादसा नहीं होता।

गांव वजीदके के पास एक ट्राले की चपेट में आने से 3 कार सवारों की जान चली गई, जबकि गंभीर रूप से घायल युवती प्रिया को पीजीआई रेफर किया गया है। घटना 7:00 बजे की है। कार व ट्राला दोनों लुधियाना की तरफ से आ रहे थे। ट्राला कार से कुछ मीटर आगे था। ट्राला चालक ने अचानक ही तेज रफ्तार ट्राले को पेट्रोल पंप की तरफ मोड़ दिया। पीछे आ रही गाड़ी ट्राले के पिछले टायर के पास फंस गई। ट्रक इतना तेज था कार को घसीटते हुआ पेट्रोल पंप के अंदर तक ले आया। कार के परखच्चे उड़ गए। कुछ सेकंड में कार में बैठे लोगों की चीखें सुनाई देने लगी।

जब तक वह भागकर कार के पास पहुंचे इतने में ट्राला चालक निकलकर ट्रक से उतरकर फरार हो गया। कार से फंसे संजय व कमल को निकाला गया, जबकि पीछे बैठी युवती व उसके पिता रमेश कुमार को चोट लगी, रमेश की अस्पताल में मौत हो गई। वहीं, ट्राला चालक फरार है।

खबरें और भी हैं...