पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपील:बेरोजगारों ने मांगों को लेकर सरकार का पुतला जलाया

बरनाला7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

बेरोजगारों ने प्रदेश सरकार की अर्थी जलाकर अपनी मांगें मानने की अपील की है। उन्होंने कहा कि उनके द्वारा की जा रही मांग जायज है। इससे बेरोजगारी कम होगी और सरकार का वादा भी पूरा होगा। बड़ी संख्या में बेरोजगार अध्यापक व बेरोजगार मल्टीपर्पज हेल्थ वर्कर चिंटू पार्क में इकट्ठे हुए। उन्होंने प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। संबोधित करते हुए लखबीर मान, जगजीत सिंह, जसवंत सिंह, सुखविंदर ने कहा कि प्रदेश सरकार की तरफ से और शिक्षा विभाग वह सेहत विभाग में रिक्त पदों को भरने के लिए नौकरी निकाली गई है।

लेकिन नौकरी में पदों की संख्या बेहद कम रखी गई है। जिससे सरकार निराश लोगों के हाथ निराशा लगी है। उन्होंने कहा कि अगर बेरोजगार टेट पास करीब 20000 अध्यापक हैं। लेकिन सरकार की तरफ से मात्र 500 नौकरियां निकाली गई हैं। इसी तरह से मल्टीपर्पज हेल्थ वर्कर की संख्या करीब से 7000 है लेकिन सिर्फ 500 की नौकरियां निकाली गई है जो बेहद गलत है। सरकार को पदों की संख्या बढ़ानी चाहिए। साथ ही अधिकतम उम्र की शर्त 38 साल रखी गई है जो कि बढ़ाकर 42 साल की जाए। जिससे उन्हें नौकरी के मौके मिल सके। क्योंकि बहुत से लोगों की आयु घर में बैठे ही बीत गई है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement